हाथरस : समाचार

लोकमत हिंदी

यूपी में जानलेवा तूफान और बारिश ने बरपाया कहर, 11 की मौत

अब तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुल आंधी तूफान में करीब 11 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है, जबकि 10 लोगों के घायल होने की सूचना है। 

May 10, 2018
लोकमत हिंदी

नगरीय चुनाव का पहले चरण के लिये मतदान कल

  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिये अग्निचरीक्षा माने जा रहे शहरी निकाय चुनाव के पहले चरण में कल होने वाले मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। इस चरण में राज्य के 24 जिलों शामली, मेरठ, हापुड़, बिजनौर, बदायूं, हाथरस, कासगंज, आगरा, कानपुर, जालौन, हमीरपुर, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रतापगढ़,उन्नाव, हरदोई, अमेठी, फैजाबाद, गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजीपुर और नक्सलवाद से प्रभावित सोनभद्र जिले में मतदान होगा।

Nov 21, 2017
लोकमत हिंदी

उप्र में नगरीय निकाय मतदान के दिन दुकान एवं वाणिज्यिक अधिष्ठान बंद रहेंगे

अधिसूचना में कौशाम्बी की नगर पालिका परिषद भरवारी को छोड़कर प्रदेश में स्थित समस्त दुकानों और वाणिज्यिक अधिष्ठानों को मतदान के दिन बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Nov 15, 2017
लोकमत हिंदी

नामांकन के पहले ​ही दिन छूटे महारथियों के पसीने

निकाय चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई। पहले दिन आगरा में कोई भी नामांकन दाखिल नहीं किया गया। वहीं हाथरस , कासगंज और बदायूं में भी निकाय चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। आगरा में इस बार नगर निगम में प्रत्याशियों के नामांकन जमा होंगे। यहां मेयर के साथ साथ सौ वार्डों के पार्षदों के लिए मतदान होगा। वहीं नगर पालिका और नगर पंचायत के लिए भी मतदाता 22 नवंबर को वोट करेंगे।

Oct 29, 2017