शामली : समाचार

लोकमत हिंदी

झोला छाप डॉक्टर ने 2 साल के मासूम की ली जान

सीएमओ शामली की अनदेखी ने एक बार फिर एक मासूम की जान ले ली ।बिना डिग्री बिना एक्सपिरयन्स  के दुकान खोले बेठी एक झोला छाप डॉक्टर ने 2 साल के मासूम घर के एक लोते  चिराग की जान ले ली ।

Jun 04, 2018
लोकमत हिंदी

मुजफ्फरनगर दंगा: 131 आरोपियों से केस वापस लेगी योगी सरकार

 योगी आदित्यनाथ सरकार मुज़फ्फरनगर दंगे के आरोपियों को बड़ी राहत देने वाली है. खबर के मुताबिक  यूपी के मुजफ्फर दंगे के आरोपियों पर से 131 मुकदमे वापस लेने की प्रक्रिया शुरू की  है. वापस लिए जाने वाले इन मुकदमों में हत्या के 13 और हत्या के प्रयास के 11 मामले हैं.  500 से ज्यादा लोगों पर 2013 में मुजफ्फरनगर में कथिततौर पर दंगे फैलाने पर के आरोप लगे थे.

Mar 22, 2018
लोकमत हिंदी

आरएसएस के समागम में उमड़ा स्वयंसेवकों का सैलाब

क्रांतिकारियों की धरती मेरठ रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करीब तीन लाख स्वयंसेवकों के आने से केसरिया रंग में रंग गई। आरएसएस के कार्यक्रम \'राष्ट्रोदय\' में हिस्सा लेने के लिए सुबह से ही स्वयंसेवकों का सैलाब मेरठ में उमड़ने लगा।

Feb 25, 2018
लोकमत हिंदी

इनकाउण्टर का डरः तख्ती लेकर घूम रहे 2 अपराधी कहा, नहीं करेंगे अपराध

यूपी के शामली में गुरुवार को दो अपराधी हाथ में तख्तियां लेकर सड़कों पर घूमते नजर आए। तख्ती में लिखा है- \'मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा। भविष्य में मैं कठिन परिश्रम करके रुपए कमाऊंगा।

Feb 17, 2018
लोकमत हिंदी

मुख्यमंत्री योगी ने की शामली मुठभेड़ में शहीद कांस्टेबल के परिजनों को 50 लाख देने की घोषणा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शामली के कैरानाा क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से शहीद कांस्टेबल अंकित तोमर की वीरता और साहस की प्रशंसा करते हुए उनके परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

Jan 04, 2018
लोकमत हिंदी

नगरीय चुनाव का पहले चरण के लिये मतदान कल

  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिये अग्निचरीक्षा माने जा रहे शहरी निकाय चुनाव के पहले चरण में कल होने वाले मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। इस चरण में राज्य के 24 जिलों शामली, मेरठ, हापुड़, बिजनौर, बदायूं, हाथरस, कासगंज, आगरा, कानपुर, जालौन, हमीरपुर, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रतापगढ़,उन्नाव, हरदोई, अमेठी, फैजाबाद, गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजीपुर और नक्सलवाद से प्रभावित सोनभद्र जिले में मतदान होगा।

Nov 21, 2017