मुजफ्फरनगर : समाचार

लोकमत हिंदी

उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण केन्द्रीयत सेवा के 19 सहायक अभियंता स्थानान्तरित            

आवास एवं शहरी नियोजन विभाग द्वारा जारी आदेशानुसार सुनील कुमार जैन तथा भगत सिंह को गाजियाबाद से लखनऊ, राकेश मोहन को लखनऊ से उन्नाव-शुक्लागंज, अखिलेश

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

राज्य सूचना आयुक्त श्री हाफिज उस्मान ने सूचना उपलब्ध न कराने के दोषी 20 जनसूचना अधिकारियों पर लगाया अर्थदण्ड

हाफिज उस्मान ने आरटीआई अधिनियम के तहत 19 अधिकारियों को सूचना न उपलब्ध कराने का दोषी मानते हुए 05 लाख रुपये का अर्थदण्ड लगाया है।

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

रातभर धूल भरी आंधी के बाद बूंदाबांदी, कई जगह भारी बारिश की आशंका

उत्तराखंड प्रांत के देहरादून के आसपास के इलाके में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में अगले 24 घंटे तक तूफान रहेगा। चंडीगढ़ में भी मंगलवार को बारिश हुई है।

May 09, 2018
लोकमत हिंदी

खुर्शीद का चौंकाने वाला बयान,  कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे

अलीगढ़ मुसलिम यूनिवर्सिटी के सालाना जलसे में सलमान खुर्शीद ने एक छात्र के सवाल का जवाब देते हुए कह दिया कि कांग्रेस पार्टी के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे लगे हैं।

Apr 24, 2018
लोकमत हिंदी

एससी-एसटी एक्ट पर दिए फैसले को स्टे करने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

SC/ST ऐक्ट को लेकर सरकार की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले पर रोक लगाने से फिलहाल इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों से जवाब मांगा है और इस मामले की सुनवाई अब 10 दिनों के बाद होगी। सरकार ने आज ओपन कोर्ट में सुनवाई की मांग की थी जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया था। जस्टिस गोयल और जस्टिस ललित की बेंच ने इस मामले की सुनवाई की।

Apr 03, 2018
लोकमत हिंदी

मुजफ्फरनगर दंगा: 131 आरोपियों से केस वापस लेगी योगी सरकार

 योगी आदित्यनाथ सरकार मुज़फ्फरनगर दंगे के आरोपियों को बड़ी राहत देने वाली है. खबर के मुताबिक  यूपी के मुजफ्फर दंगे के आरोपियों पर से 131 मुकदमे वापस लेने की प्रक्रिया शुरू की  है. वापस लिए जाने वाले इन मुकदमों में हत्या के 13 और हत्या के प्रयास के 11 मामले हैं.  500 से ज्यादा लोगों पर 2013 में मुजफ्फरनगर में कथिततौर पर दंगे फैलाने पर के आरोप लगे थे.

Mar 22, 2018