बुलंदशहर : समाचार

लोकमत हिंदी

डी कंपनी के तीन गुर्गे गिरफ्तार, शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन को मारने का था प्लान

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है, स्‍पेशल सेल ने यूपी के बुलंदशहर से डी कंपनी के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल तीनों से पूछताछ जारी है, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इन तीनों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से गिरफ्तार किया है। इनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं।

Apr 13, 2018
लोकमत हिंदी

आधार कार्ड बनवाना पड़ा महगा, 6 साल से फरार कैदी गिरफ्तार

बुलंदशहर में 6 साल से फरार चल रहा व्यक्ति आधार कार्ड के जरिए धर दबोचा गया। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को मुंबई में उसके दोस्त की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। लेकिन वह फरार चल रहा था। मंगलवार को बुलंदशहर पहुंची मुंबई पुलिस उसे पकड़कर अपने साथ ले गई।

Feb 28, 2018
लोकमत हिंदी

आरएसएस के समागम में उमड़ा स्वयंसेवकों का सैलाब

क्रांतिकारियों की धरती मेरठ रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करीब तीन लाख स्वयंसेवकों के आने से केसरिया रंग में रंग गई। आरएसएस के कार्यक्रम \'राष्ट्रोदय\' में हिस्सा लेने के लिए सुबह से ही स्वयंसेवकों का सैलाब मेरठ में उमड़ने लगा।

Feb 25, 2018
लोकमत हिंदी

ओपी सिंह मंगलवार को ले सकते हैं यूपी के नए DGP का चार्ज, केंद्र से हुए रिलीव

यूपी के नए डीजीपी ओपी सिंह ही होंगे. केंद्र सरकार द्वारा उन्हें रविवार को रिलीव कर दिया गया है. वहीं रिलीव होने के बाद ओपी सिंह मंगलवार को प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं. जहां केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के डीजी पद से उन्हें कार्यमुक्त कर दिया गया है.

Jan 21, 2018