बिजनौर : समाचार

लोकमत हिंदी

राज्य सूचना आयुक्त श्री हाफिज उस्मान ने सूचना उपलब्ध न कराने के दोषी 20 जनसूचना अधिकारियों पर लगाया अर्थदण्ड

हाफिज उस्मान ने आरटीआई अधिनियम के तहत 19 अधिकारियों को सूचना न उपलब्ध कराने का दोषी मानते हुए 05 लाख रुपये का अर्थदण्ड लगाया है।

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

रातभर धूल भरी आंधी के बाद बूंदाबांदी, कई जगह भारी बारिश की आशंका

उत्तराखंड प्रांत के देहरादून के आसपास के इलाके में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में अगले 24 घंटे तक तूफान रहेगा। चंडीगढ़ में भी मंगलवार को बारिश हुई है।

May 09, 2018
लोकमत हिंदी

पुलिस बलात्कार कि घटनाओ को रोकने मे पुरी तरह नाकाम

बिजनौर मे बलात्कारी एक के बाद एक  बलात्कार की  घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है लेकीन पुलिस बलात्कार कि घटनाओ को रोकने मे पुरी तरह  नाकाम सावित हो रही  है  युवती और महिलाओ मे इन घटनाओ को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है !

Apr 19, 2018
लोकमत हिंदी

जिला महिला अस्पताल में अस्पताल स्टाफ की लापरवाही से नवजात की मौत

आपको बता दे की बिजनौर जिला महिला अस्पताल  में अस्पताल स्टाफ की लापरवाही  मामला सामने आया है  बीती  रात शाहीन  पत्नी   लईक   नगीना मोहल्ला   कलालान को प्रसव पीड़ा हुई जिसके चलते परिवार वालो ने रातो  रात जिला अस्पताल में भर्ती करने की कोसिस की मगर अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने डिलीवरी  में टाइम ज्यादा बताते हुए भर्ती करने से साफ़ मना कर दिया जबकि वहा  से बहार आते आते महिला को डिलीवरी हो गयी और बच्चा फर्श  पर गिर कर मर गया

Apr 19, 2018
लोकमत हिंदी

पत्रकारों पर हो रहे हमलों के विरोध में राज्यापाल को ज्ञापन

आए दिन पत्रकारों पर हो रहे हमलो का विरोध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है । ताजा मामला बिजनौर के स्योहारा का है । जहां पर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति के आह्वान पर जिले भर के पत्रकारों  ने गाजियाबाद के पत्रकार अनुज चौधरी पर हत्या के इरादे से दिनदहाड़े गोलियों की बौछार किए जाने के विरोध में राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भेजते हुए उत्तर प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा बिल लाने की मांग की और कठुआ तथा उन्नाव गैंगरेप पीड़ितो सहित पीड़ित पत्रकार के परिवार को मुआवजा दिलाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की ।

Apr 15, 2018
लोकमत हिंदी

शराब की दुकान को बंद कराने को लेकर डॉक्टरो ने सड़कों पर किया प्रदर्शन

बिजनौर रोडवेज़ से जजी रोड पर खुलने जारही एक शराब की दूकान का विरोध शुरू होने लगा है। प्राइवेट क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर इस शराब की दूकान को बंद कराने को लेकर सड़को पर उतर आये है। डॉक्टरो ने विरोध करते हुये कलेक्ट्रेट पहुच कर इसकी शिकायत एसडीएम सादर से करते हुये कहा की जहा पर शराब की दूकान खोली जा रही है वहा डीएम निवास है,और उसके सामने चर्च है।

Apr 12, 2018