बिजनौर : समाचार

लोकमत हिंदी

यूपी की सभी नदियों में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र से वाजपेयी का गहरा लगाव था। इसलिए उनकी अस्थियां प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में प्रवाहित की जाएंगी। 

Aug 18, 2018
लोकमत हिंदी

पीएम मोदी आज से लखनऊ दौरे पर, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उपमुख्यमंत्री डॉ,दिनेश शर्मा और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी शामिल हैं।

Jul 28, 2018
लोकमत हिंदी

राज्य सूचना आयुक्त श्री हाफिज उस्मान ने सूचना उपलब्ध न कराने के दोषी 20 जनसूचना अधिकारियों पर लगाया अर्थदण्ड

हाफिज उस्मान ने आरटीआई अधिनियम के तहत 19 अधिकारियों को सूचना न उपलब्ध कराने का दोषी मानते हुए 05 लाख रुपये का अर्थदण्ड लगाया है।

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

रातभर धूल भरी आंधी के बाद बूंदाबांदी, कई जगह भारी बारिश की आशंका

उत्तराखंड प्रांत के देहरादून के आसपास के इलाके में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में अगले 24 घंटे तक तूफान रहेगा। चंडीगढ़ में भी मंगलवार को बारिश हुई है।

May 09, 2018
लोकमत हिंदी

पुलिस बलात्कार कि घटनाओ को रोकने मे पुरी तरह नाकाम

बिजनौर मे बलात्कारी एक के बाद एक  बलात्कार की  घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है लेकीन पुलिस बलात्कार कि घटनाओ को रोकने मे पुरी तरह  नाकाम सावित हो रही  है  युवती और महिलाओ मे इन घटनाओ को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है !

Apr 19, 2018
लोकमत हिंदी

जिला महिला अस्पताल में अस्पताल स्टाफ की लापरवाही से नवजात की मौत

आपको बता दे की बिजनौर जिला महिला अस्पताल  में अस्पताल स्टाफ की लापरवाही  मामला सामने आया है  बीती  रात शाहीन  पत्नी   लईक   नगीना मोहल्ला   कलालान को प्रसव पीड़ा हुई जिसके चलते परिवार वालो ने रातो  रात जिला अस्पताल में भर्ती करने की कोसिस की मगर अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने डिलीवरी  में टाइम ज्यादा बताते हुए भर्ती करने से साफ़ मना कर दिया जबकि वहा  से बहार आते आते महिला को डिलीवरी हो गयी और बच्चा फर्श  पर गिर कर मर गया

Apr 19, 2018