बागपत : समाचार

लोकमत हिंदी

यूपी की सभी नदियों में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र से वाजपेयी का गहरा लगाव था। इसलिए उनकी अस्थियां प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में प्रवाहित की जाएंगी। 

Aug 18, 2018
लोकमत हिंदी

उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण केन्द्रीयत सेवा के 19 सहायक अभियंता स्थानान्तरित            

आवास एवं शहरी नियोजन विभाग द्वारा जारी आदेशानुसार सुनील कुमार जैन तथा भगत सिंह को गाजियाबाद से लखनऊ, राकेश मोहन को लखनऊ से उन्नाव-शुक्लागंज, अखिलेश

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

भाजपा आज कैराना हारी है, 2019 में हिंदुस्तान हारेगी : कांग्रेस

कांग्रेस ने उपचुनावों में ज्यादातर सीटों पर विपक्षी दलों की जीत को ‘भाजपा के साम्राज्य के अंत की शुरुआत’ करार दिया और दावा किया कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी ‘आज कैराना हारी है और 2019 में हिंदुस्तान हारेगी।’

Jun 01, 2018
लोकमत हिंदी

संप्रग की योजनाओं का श्रेय ले रहे मोदी: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की योजनाओं का श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उनका ध्यान गन्ना किसानों की ओर नहीं जाता है।

May 27, 2018
लोकमत हिंदी

PM मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 11 हजार करोड़ रुपये की लागत से देश के पहले स्मार्ट और हरित राजमार्ग ‘ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे’ (ईपीई) का उद्घाटन किया.

May 27, 2018
लोकमत हिंदी

रातभर धूल भरी आंधी के बाद बूंदाबांदी, कई जगह भारी बारिश की आशंका

उत्तराखंड प्रांत के देहरादून के आसपास के इलाके में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में अगले 24 घंटे तक तूफान रहेगा। चंडीगढ़ में भी मंगलवार को बारिश हुई है।

May 09, 2018
लोकमत हिंदी

आरएसएस के समागम में उमड़ा स्वयंसेवकों का सैलाब

क्रांतिकारियों की धरती मेरठ रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के करीब तीन लाख स्वयंसेवकों के आने से केसरिया रंग में रंग गई। आरएसएस के कार्यक्रम \'राष्ट्रोदय\' में हिस्सा लेने के लिए सुबह से ही स्वयंसेवकों का सैलाब मेरठ में उमड़ने लगा।

Feb 25, 2018
लोकमत हिंदी

यूपी : सरकार ने 33 आईएएस अफसरों का किया तबादला, 8 जिलों के डीएम बदले

यूपी में बुधवार को एक बार फिर बड़ा प्रशासनिक उलटफेर देखने को मिला। योगी सरकार ने प्रदेश में तैनात 33 आईएएस अधिकारियों को तबादला कर दिया। साथ ही 8 जिलों में डीएम को भी बदल दिया गया है। अगले साल होने वाले कुंभ मेलों की तैयारियों के लिए आईएएस अधिकारी विजय किरन आनंद को कुंभ मेला अधिकारी बनाया गया है। 

Dec 20, 2017