पीलीभीत : समाचार

लोकमत हिंदी

जनता दरबार में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सरेआम अफसरों को दी गाली

केंद्रीय बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने यूपी के बरेली में एक बैठक के दौरान गुस्से में अपना आपा इस कदर खो दिया कि उन्होंने वहां मौजूद एक अफसर को सबसे सामने अपशब्द कह डाले. दरअसल शुक्रवार को मेनका गांधी पीलीभीत लोकसभा में बरेली के बहेड़ी विधानसभा पहुंची थी और उन्होंने वहां जनता दरबार लगाया.

Feb 17, 2018
लोकमत हिंदी

मोदी, राजनाथ और मुलायम के क्षेत्र में मतदान कल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्रों में मतदान होने की वजह से दूसरा चरण सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसी तरह इटावा में मतदान होने की वजह से सपा के लिये भी यह चरण काफी मायने रखता है।

Nov 25, 2017
लोकमत हिंदी

मोदी और राजनाथ के संसदीय क्षेत्रों में 26 को होगी भाजपा की अग्निपरीक्षा

यह निकाय चुनाव भाजपा के लिए कितना महत्वपूर्ण हैं इस बात को इसी से समझा जा सकता है कि चुनाव के दौरान प्रचार की कमान खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने हाथों में ले रखी हैं और वह चुनावी रैलियों को लगातार सम्बोधित कर रहे हैं।

Nov 23, 2017
लोकमत हिंदी

उप्र में नगरीय निकाय मतदान के दिन दुकान एवं वाणिज्यिक अधिष्ठान बंद रहेंगे

अधिसूचना में कौशाम्बी की नगर पालिका परिषद भरवारी को छोड़कर प्रदेश में स्थित समस्त दुकानों और वाणिज्यिक अधिष्ठानों को मतदान के दिन बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Nov 15, 2017
लोकमत हिंदी

औचक निरीक्षण करने पीलीभीत पहुंचे CM योगी, मंडी का लिया जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को प्रदेश के किसी एक जिले में औचिक निरीक्षण का अनुमान था, जिस पर से हाल ही में पर्दा उठा है। दरअसल योगी गुपचुप तरीके से पीलीभीत जिला पहुंचे है। जहां उन्होंने सबसे पहले कृषि उत्पादन मंडी का निरीक्षण किया है। वहीं इस तरह से सीएम का आना यहां के अधिकारियों में किसी हड़कंप से कम नहीं है।

Nov 12, 2017