चंदौली : समाचार

लोकमत हिंदी

यूपी की सभी नदियों में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र से वाजपेयी का गहरा लगाव था। इसलिए उनकी अस्थियां प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में प्रवाहित की जाएंगी। 

Aug 18, 2018
लोकमत हिंदी

आज से बदल जाएगा मुगलसराय जंक्शन का नाम, अमित शाह और पीयूष गोयल करेंगे घोषणा

 रेल मंत्री पीयूष गोयल उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में स्थित मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम पंडित दीन दयाल उपाध्याय के नाम पर रखे जाने की आधिकारिक घोषणा रविवार को करेंगे. इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे.

Aug 05, 2018
लोकमत हिंदी

UP निकाय चुनाव: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तीसरे और अंतिम चरण का मतदान संपन्न 

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण का मतदान खत्म हो चुका। इसके साथ सभी उम्मीदवारों की किस्मत EVM मशीन में कैद हो गई है, जिसका फैसला 1 दिसंबर को आएगा...

Nov 29, 2017
लोकमत हिंदी

सांस्कृतिक संकुल का नाम गिरिजा देवी के नाम पर रखा जाएगा : CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांस्कृतिक संकुल का नाम गिरिजादेवी के नाम से कराने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि गिरिजादेवी अपने आप में संगीत की एक विरासत थी। सांस्कृतिक संकुल का नाम गिरिजादेवी होना उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक संकुल का नए सिरे से जीर्णोद्धार किया जाएगा। उसे आधुनिक बनाया जाएगा जिससे कि यहां पर बड़े सांस्कृतिक आयोजन किए जा सकें।

Oct 25, 2017
लोकमत हिंदी

केशव प्रसाद मौर्या की जगह महेंद्र नाथ पांडे नए यूपी बीजेपी अध्यक्ष बने

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने पत्र जारी करते हुए बताया है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

Aug 31, 2017