गोरखपुर : समाचार

लोकमत हिंदी

सरकारी प्रयोगशालाओं में उत्तम टेक्नाॅलाजी का समावेश

उत्तर प्रदेश के सरकारी क्षेत्र की पैथालॉजी प्रयोगशालाओं को उच्चस्तरीय बनाने के उद्देश्य से बेहतर डायग्नोस्टिक प्रयोगशाला सेवाएं सुनिश्चित किये जाने की आवश्यकता को देखते हुये चिकित्सा क्षेत्र एंव प्रयोगशाला सेवाओंं के क्षेत्र में आधुनिक गुणवत्ता व विशेष तकनीकी बनाने के लिये प्रदेश सरकार द्वारा पीओसीटी सेवाएं को प्रयोगशालाओंं के क्षेत्र में सेवा प्रदाता के रूप में चयनित किया गया है ।

Oct 05, 2019
लोकमत हिंदी

CM योगी 49 बेसिक शिक्षकों को राज्य अध्यापक पुरस्कार से आज करेंगे सम्मानित

लंबी जिद्दोजहद के बाद आखिरकार बेसिक शिक्षा विभाग बुधवार को राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाले राज्य अध्यापक पुरस्कार वितरण समारोह से महज चंद घंटे पहले इस पुरस्कार से सम्मानित होने वाले शिक्षकों की सूची को मंगलवार रात अंतिम रूप देने में कामयाब रहा।

Sep 04, 2019
लोकमत हिंदी

उखाड़कर फेंका गया पूर्व सीएम अखिलेश यादव के नाम का शिलापट 

गोरखपुर में एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) के लिए जमीन देने के बाद तत्कालीन सपा सरकार की तरफ से लगाए गए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम के शिलापट को एम्स परिसर में उखाड़कर फेंक दिया गया है।

Sep 02, 2019
लोकमत हिंदी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने गोरखपुर में सुनीं फरियादियों की समस्याएं, दिया आश्वासन 

दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह करीब सवा घंटा फरियादियों के बीच गुजारा।

Aug 31, 2019
लोकमत हिंदी

अखिलेश बोले-BJP राज में बढ़ रहा भ्रष्टाचार, अपराध और बेरोजगारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर तगड़ा हमला बोला है.

Aug 30, 2019