गाजीपुर : समाचार

लोकमत हिंदी

सीबीआई ने कुलदीप सेंगर के परिवार से रिश्वत मांगने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

उन्नाव गैंगरेप कांड में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी से सीबीआई अधिकारी बनकर 1 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगने का मामला सामने आया।

May 11, 2018
लोकमत हिंदी

यूपी बोर्ड रिजल्ट 2018: 10वीं में 75% और 12वीं में 72% विद्यार्थी पास

यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं के नतीजे एक साथ घोषित कर दिए गए हैं. 10वीं में जहां 75 फीसदी छात्र-छात्राएं पास हुए हैं वहीं 12वीं में 72 फीसदी स्टूडेंट्स उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं. नतीजे बोर्ड के हेडक्वार्टर इलाहाबाद से जारी किए गए.

Apr 29, 2018
लोकमत हिंदी

त्री मैच में मीडिया के क्रिकेटरों ने अपने प्रदर्शन से जीता सभी का दिल

प्रातः मुख्य अतिथि हिण्डाल्को के मानव संसाधन प्रमुख व हिण्डाल्को एकादश के कप्तान सतीश आनंद ने मीडिया एकादश एवं हिण्डाल्को एकादश के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व टास कराकर मैच का शुभारंभ किया

Apr 02, 2018
लोकमत हिंदी

भाजपा की मुश्किल बढ़ाएगी सपा बसपा की दोस्ती

लोकसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के इस्तीफे से खाली दो सीटें गंवानी वाली भाजपा ने राज्यसभा चुनाव हिसाब बराबर करने का काम किया। राज्यसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार को जिताने के लिये सपा प्रमुख अखिलेश यादव भारी दबाव में थे।

Mar 26, 2018
लोकमत हिंदी

पुण्यतिथि : प्रसिद्ध टीवी सीरियल महाभारत की पटकथा लिखी थी इन्होने..

उर्दू शायरी से अपनी रचना यात्रा आरंभ करने वाले राही मासूम रज़ा ने पहली कृति \'छोटे आदमी की बड़ी कहानी\' लिखी थी, जो 1965 के भारत-पाक युद्ध में शहीद हुए वीर अब्दुल हमीद की जीवनी पर आधारित है।

Mar 15, 2018
लोकमत हिंदी

अपराधियों की कोई जाति, वर्ग व धर्म नहीं होता - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

सपा शासन काल में पूरा प्रदेश अराजकता की गिरफ्त में था मथुरा का जवाहर बाग काण्ड तथा मुजफ्फरनगर दंगा सहित अनेक घटनाएं सपा शासन काल की देन रही है। 

Feb 17, 2018