अलीगढ़ : समाचार

लोकमत हिंदी

प्रियंका की राजनीति में एंट्री से शिवसेना खुश, कहा- कांग्रेस को होगा फायदा

इस क्षेत्र की अहमियत इसी बात से समझी जा सकती है, अभी तक पांच प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू, लाल बहादुर शास्त्री, वीपी सिंह, चंद्रशेखर और नरेंद्र मोदी पूर्वी उत्तर प्रदेश से ही आए हैं।

Jan 24, 2019
लोकमत हिंदी

यूपी की सभी नदियों में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र से वाजपेयी का गहरा लगाव था। इसलिए उनकी अस्थियां प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में प्रवाहित की जाएंगी। 

Aug 18, 2018
लोकमत हिंदी

भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने जिन्ना को बताया महापुरुष, लगनी चाहिए प्रतिमा

 भारतीय जनता पार्टी की सांसद सावित्री बाई फुले ने कहा है कि पाकिस्तान के संस्थापक मुहम्मद अली जिन्ना एक \\\'महापुरुष\\\' थे. उन्होंने देश की आजादी में योगदान दिया था.

May 11, 2018
लोकमत हिंदी

विपक्षी एकता देश के लिए नहीं, राहुल को PM बनाने के लिए है : साध्वी निरंजन ज्योति

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने यूपी के हमीरपुर जिले में किसानों को लघु और कुटीर उद्योगों से जोड़ने और उनकी आय को 2022 तक दोगुनी करने के लिए खाद्य प्रसंस्करण उद्योग की संभावनाओं पर आयोजित सैमीनार को संबोधित किया।

May 11, 2018
लोकमत हिंदी

यूपी में जानलेवा तूफान और बारिश ने बरपाया कहर, 11 की मौत

अब तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुल आंधी तूफान में करीब 11 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है, जबकि 10 लोगों के घायल होने की सूचना है। 

May 10, 2018
लोकमत हिंदी

AMU के कुलपति ने कहा, जिन्ना की तस्वीर पर विवाद का कोई मतलब नहीं

अलीगढ़ मुस्लिम विश्विविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर पर विवाद जारी है। अलीगढ़ से बीजेपी सांसद द्वारा विश्वविद्यालय प्रशासन को लिखी चिट्ठी में इस बात का जिक्र किया गया था जिन्ना की तस्वीर क्यों लगाई गई है।

May 09, 2018