अमरोहा : समाचार

लोकमत हिंदी

सत्ताधारी दल की सहयोगी पार्टी सुभासपा के आधा दर्जन जिलाध्यक्षों ने थामा बी जे एन पी का दामन  

यहां पर यह मानना होगा कि यह झटका सत्ताधारी दल भाजपा के लिए भी उतना ही बड़ा है जितना कि सुभासपा के लिए चूंकि सुभासपा भाजपा की सहयोगी पार्टी है इस लिए 

Aug 25, 2018
लोकमत हिंदी

यूपी की सभी नदियों में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हर क्षेत्र से वाजपेयी का गहरा लगाव था। इसलिए उनकी अस्थियां प्रदेश के समस्त जनपदों की मुख्य नदियों में प्रवाहित की जाएंगी। 

Aug 18, 2018
लोकमत हिंदी

राज्य सूचना आयुक्त श्री हाफिज उस्मान ने सूचना उपलब्ध न कराने के दोषी 20 जनसूचना अधिकारियों पर लगाया अर्थदण्ड

हाफिज उस्मान ने आरटीआई अधिनियम के तहत 19 अधिकारियों को सूचना न उपलब्ध कराने का दोषी मानते हुए 05 लाख रुपये का अर्थदण्ड लगाया है।

Jun 18, 2018
लोकमत हिंदी

पत्नी हसीन जहां ने अब शमी से मांगा हर माह 10 लाख रुपये का गुजारा भत्ता

घरेलू हिंसा एक्ट 2005 के तहत दर्ज केस की सुनवाई करते हुए अलीपुर कोर्ट के तीसरे न्यायिक मैजिस्ट्रेट ने शमी और अन्य आरोपियों से समन मिलने के 15 दिन के अंदर कोर्ट के सामने पेश होने के लिए कहा है। 

Apr 11, 2018
लोकमत हिंदी

मस्जिद के बगल में बने हनुमान मंदिर में मूर्तियों को तोड़ा, लगाई आग

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में उस समय हड़कंप मच गया जब शरारती तत्वों ने मंदिर में रखी मूर्तियों को आग लगाने के बाद खंडित कर दिया।

Apr 02, 2018
लोकमत हिंदी

मोदी, राजनाथ और मुलायम के क्षेत्र में मतदान कल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के संसदीय क्षेत्रों में मतदान होने की वजह से दूसरा चरण सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसी तरह इटावा में मतदान होने की वजह से सपा के लिये भी यह चरण काफी मायने रखता है।

Nov 25, 2017
लोकमत हिंदी

मोदी और राजनाथ के संसदीय क्षेत्रों में 26 को होगी भाजपा की अग्निपरीक्षा

यह निकाय चुनाव भाजपा के लिए कितना महत्वपूर्ण हैं इस बात को इसी से समझा जा सकता है कि चुनाव के दौरान प्रचार की कमान खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने हाथों में ले रखी हैं और वह चुनावी रैलियों को लगातार सम्बोधित कर रहे हैं।

Nov 23, 2017
लोकमत हिंदी

उप्र में नगरीय निकाय मतदान के दिन दुकान एवं वाणिज्यिक अधिष्ठान बंद रहेंगे

अधिसूचना में कौशाम्बी की नगर पालिका परिषद भरवारी को छोड़कर प्रदेश में स्थित समस्त दुकानों और वाणिज्यिक अधिष्ठानों को मतदान के दिन बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Nov 15, 2017