गोली मारकर कुख्यात शूटर पकड़ा, एके-47 मिली

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गये बदमाश के पास से एक एके-47 राइफल भी मिली है।


जिला पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दोनो पांवों में गोलियां भी लगीं। गिरफ्तार बदमाश का नाम उमेश पंडित है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गये बदमाश के पास से एक एके-47 राइफल भी मिली है।

गिरफ्तार बदमाश रणदीप गैंग का शार्प-शूटर है। उमेश पंडित की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये की इनामी राशि घोषित थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उमेश पंडित खूंखार श्रेणी का शार्प शूटर है। वो पैसे के लिए एक इशारे पर किसी को भी कत्ल कर सकता है।

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) लंबे समय से उमेश पंडित को तलाश रही थी। बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 24, कोतवाली सेक्टर-20 और थाना बिसरख पुलिस के साथ एसटीएफ ने उमेश को घेर लिया। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी उमेश पंडित हथियार छोड़ने को राजी नहीं हुआ। पुलिस को लगा कि मौका मिलते ही वो हाथ में मौजूद एके-47 जैसे स्वचालित घातक हथियार से पुलिस पार्टी को निशाना बना डालेगा, तभी मौका पाकर पुलिस ने पैरों में गोलियां मारकर उसे काबू कर लिया।

एसएसपी ने यह भी कहा कि, दरअसल यह पूरा ऑपरेशन था यूपी एसटीएफ का ही, मगर सूचना मिलने पर तीनों थानो की पुलिस ने बदमाश को चारों ओर से घेरने में एसटीएफ का कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग किया।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....