प्रशंसक संग दुर्व्यवहार करने के चलते फिर से ट्रोल हुईं रानू मंडल

अपनी गायकी से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया जिसके चलते वह फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

प्रशंसक संग दुर्व्यवहार करने के चलते फिर से ट्रोल हुईं रानू मंडल

मुंबई। अपनी गायकी से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया जिसके चलते वह फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है जिसमें रानू किसी दुकान में खड़ी नजर आ रही हैं, अचानक से एक महिला प्रशंसक पीछे से उनके कंधे पर हाथ रखती हैं और एक सेल्फी के लिए उनसे गुजारिश करती हैं।

रानू इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, "इसका मतलब क्या है?"

वीडियो में रानू का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया। ऐसे में लोग रानू पर तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और उन पर फब्तियां कसने लगे।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "शिक्षा सबसे शक्तिशाली शस्त्र है जिसका उपयोग आप संसार को बदलने के लिए कर सकते हैं। इसका तात्पर्य एक शिक्षित व्यक्ति से है। एक पढ़ा-लिखा इंसान ही प्रशंसकों और प्रसिद्धि का मूल्य जानता है।"

एक यूजर ने लिखा, "दो महीने की इस सेलेब्रिटी के घमंड को देखने के बाद राहुल द्रविड़ के प्रति सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया जो अपने पूरे करियर में अब तक जमीन से जुड़े हुए हैं।"

इस पर अपनी राय रखते हुए एक ने लिखा, "जब वह फेमस नहीं थी तब किसी भी अजनबी को अपना वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत देती थी, लेकिन अब जब वह फेमस है तब वह अपने साथ किसी को सेल्फी तक नहीं लेने देती हैं।"

हालांकि जहां कुछ लोगों ने इस बर्ताव के लिए रानू की आलोचना की, वहीं कुछ उनके समर्थन में आगे भी आए।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....