बौखलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आज करेंगे POK में रैली

सूत्रों के मुताबिक जलसे के लिए लोगों को इकट्ठा करने का जिम्मा पीओके की खुफिया पुलिस को सौंपा गया है।


पाकिस्तान को दुनियाभर में कश्मीर मसले पर कोई साथ नहीं मिलने के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान की प्रोपेगंडा करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी क्रम में आज इमरान खान की सरकार 'कश्मीर ऑवर' के बाद पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में बड़ा जलसा आयोजित कर रही है। इस जलसे में पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान एक बार फिर से कश्मीर के मामले में प्रोपेगंडा फैलाने का काम करने जा रहा है।

आपको बताते जाए कि इमरान खान ने 10 सितंबर को ट्वीट कर घोषणा की थी कि वे जुमे के रोज एक बड़ा जलसा मुजफ्फरबाद करने वाले हैं। इमरान खान ने ट्वीट किया कि मैं शुक्रवार यानी 13 सिंतबर को मुजफ्फरबाद में एक बड़ा जलसा करने जा रहा हूं, इसके जरिए मैं पूरी दुनिया का ध्यान कश्मीर पर लाने का प्रयास करुंगा। कश्मीरियों को यह दिखाऊंगा कि हम उनके साथ पूरी तरह से खड़े हैं। आज दोपहर जुमे की नमाज के बाद इमरान खान ने मुजफ्फराबाद के लोगों को इस रैली में शिरकत करने का हुक्म दिया है।\

सूत्रों के मुताबिक जलसे के लिए लोगों को इकट्ठा करने का जिम्मा पीओके की खुफिया पुलिस को सौंपा गया है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद इमरान खान अपनी जनता को भारत के खिलाफ भड़काकर आर्थिक मोर्चे पर अपनी नाकामी छुपाने की हरसंभव प्रयास कर रहे है। इससे पहले तो उन्होंने कश्मीर ऑवर का फंडा आजमाया। इसके बाद उन्होंने अपने कौम के लोगों से अपील की कि वे हर शुक्रवार को दोपहर 12 से 12.30 बजे तक सड़कों पर निकले और कश्मीरियों के प्रति अपनी एकजुटता जाहिर करें।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....