रानू मंडल पर लता मंगेशकर के दिए बयान से सोशल मीडिया पर छिडी बहस

लता जी और अधिक विनम्र होकर उनकी सराहना और सहायता कर सकती थीं। नकल करने वाली उनकी कही यह बात नजरअंदाज की जा सकती थी। 


भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया से प्रसिद्ध हुई रानू मंडल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'ऑरिजिनल बनने' के लिए कह दिया। यह कहना सोशल मीडिया पर रानू मंडल के फैंस काे पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर पर इस प्रकार से निकाला गुस्सा। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा कि इतनी बड़ी सुपरस्टार और इतनी अविनम्र। दूसरे यूजर ने यहां तक लिख दिया कि एक गरीब औरत अपने जीवनयापन के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं। आश्चर्यजनक ढंग से उनकी आवाज को सोशल मीडिया पर लोगों ने नोटिस किया और वह स्टार बन गईं। लता जी और अधिक विनम्र होकर उनकी सराहना और सहायता कर सकती थीं। नकल करने वाली उनकी कही यह बात नजरअंदाज की जा सकती थी। 

एक यूजर ने आगे लिखा कि लता मंगेशकर की इन बातों से असहमति जताते हुए उनके शब्दों को 'कठोर' कहा। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर द्वारा गाया गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातों रात इंटरनेट पर छाईं, उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ब्रेक भी दिया और अब तक वह हिमेश के साथ तीन गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं।
आपको बताते जाए कि रानू के बारे में लता मंगेशकर ने हाल ही में कहा कि अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि किसी को कॉपी करना लंबे समय तक सफलता नहीं दिला सकता। मेरे, किशोर दा, रफी साहब, मुकेश भैया या आशा के गाने गाकर कोई भी सिंगर कुछ समय के लिए अपनी तरफ ध्यान खींच सकता है लेकिन यह फेम लंबा नहीं होगा।
 


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....