बॉक्स ऑफिस: 5 दिन में कमाए 100 करोड़, साहो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350Cr

बाहुबली एक्टर प्रभास की हालिया रिलीज साहो का देश-विदेश में डंका बज रहा है. 350 करोड़ के बजट में बनी साहो ने हिंदी वर्जन में पांचवें दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस: 5 दिन में कमाए 100 करोड़, साहो का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 350Cr

नई दिल्ली. बाहुबली एक्टर प्रभास की हालिया रिलीज साहो का देश-विदेश में डंका बज रहा है. 350 करोड़ के बजट में बनी साहो ने हिंदी वर्जन में पांचवें दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार का मल्टीस्टारर फिल्म साहो ने 8 करोड़ की कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने पांचवें दिन के आंकड़े साझा करते हुए ट्वीट किया, ''साहो के हिंदी वर्जन ने भारत में 100 करोड़ कमा लिए हैं. मंगलवार को मूवी ने 8 करोड़ कमाए. 5 दिनों का कुल कलेक्शन 102 करोड़ रुपए हो गया है. बाहुबली 1 और 2 के बाद साहो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली प्रभास की तीसरी फिल्म बन गई है.''

हालांकि पांचवें दिन साहो की कमाई में करीबन 50% की गिरावट देखी गई. साहो ने शुक्रवार को 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़, रविवार को 29.48 करोड़ और सोमवार को 14.20 करोड़ कमाए थे. कलेक्शन के लिहाज से ये हफ्ता प्रभास की मूवी के लिए अहम है. सिनेमाघरों में इस हफ्ते श्रद्धा-सुशांत की छिछोरे रिलीज हो रही है, देखना होगा ये फिल्म साहो के बिजनेक को कितना प्रभावित करेगी.
जहां भारत में साहो की कमाई शानदार है, वहीं मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी ताबड़तोड़ है. साहो ने 5 दिन में वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का ग्रास कलेक्शन किया है. UV क्रिएशंस ने मूवी का पोस्टर शेयर कर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने साहो को 2019 की भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बताया है.

नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद फिल्म की ऐसी कमाई उल्लेखनीय है. साहो में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद भी फिल्म का अहम हिस्सा है. साहो की कहानी और प्रभास की हिंदी डबिंग की आलोचना हो रही है.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....