83 के लंदन शेड्यूल की शूटिंग खत्म

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 1983 वर्ल्डकप विजेता टीम पर आधारित है.

83 के लंदन शेड्यूल की शूटिंग खत्म

नई दिल्ली. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 1983 वर्ल्डकप विजेता टीम पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से लंदन में चल रही थी. इस दौरान की तस्वीरें रणवीर खुद साझा करते रहते थे जिसमें वे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते नजर आते थे. फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है. रणवीर ने सोशल मीडिया पर ये बात साझा की है.

रणवीर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे चीयर्स करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ऑडिएंस, 83 के एक शेड्यूल की शूटिंग खत्म. चीयर्स.  पोस्ट पर फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान की वाइफ मिनी माथुर ने रिप्लाए करते हुए कहा- लंदन शेड्यूल तो केवल 536 साल लंबा था. बता दें कि फिल्म की पूरी टीम खूब मेहनत कर रही है. लंदन शेड्यूल शुरू होने से पहले फिल्म की कास्ट ने धर्मशाला में क्रिकेट के बेसिक्स सीखे. फिल्म की कास्ट लगातार अनुभवी खिलाड़ियों के संपर्क में हैं.

इससे पहले 83 की टीम ने धर्मशाला में प्रेक्टिस की थी. इस दौरान उनकी मदद कपिल देव और मोहिंदर अमरनाथ जैसे खिलाड़ियों ने की थी. इसके अलावा लंदन शेड्यूल में भी रणवीर सिंह ने सुनील गावस्कर, शेन वॉर्न, सर विवियन रिचर्ड्स और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. फिल्म से जुड़ी हुई डिटेल्स रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही एक्टर बोमन ईरानी के साथ तस्वीर शेयर की थी. बोमन ईरानी फिल्म में पूर्व विकेटकीपर फारुक इंजीनियर का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की वाइफ रोमी देवी का किरदरार प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म को लेकर टीम पूरी तरह से सतर्क है और बारीक से बारीक बातों का ध्यान रखा जा रहा है. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....