साहो : बाहुबली प्रभास को मिल रही हैं शुभकामनाएं, 'भल्लालदेव' ने भी की तारीफ

प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. प्रभास और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी साहो रिलीज हो चुकी है.

साहो : बाहुबली प्रभास को मिल रही हैं शुभकामनाएं, 'भल्लालदेव' ने भी की तारीफ

नई दिल्ली. प्रभास के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. प्रभास और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी साहो रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साहो के लिए प्रभास को हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. साउथ के सभी बड़े सितारे प्रभास को बेस्ट विशेज दे रहे हैं.

बाहुबली सीरीज में प्रभास के को-स्टार रहे एक्टर राणा दग्गुबाती ने प्रभास को बेस्ट ऑफ लक विश करते हुए लिखा है- ''Just fire on bro.'' बता दें कि राणा और प्रभास सिर्फ फ्रोफेशनल फ्रंट पर ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. बाहुबली में राणा ने भल्लालदेव का किरदार निभाया था.

साउथ के एक्टर जग्गू भाई ने भी एक्टर प्रभास संग एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है- ''साहो के लिए मेरे डार्लिंग प्रभास को ढेर सारी शुभकामनाएं.''

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने प्रभास समेत पूरी साहो टीम को बेस्ट शुभकामनाएं देते हुए लिखा- "मैं प्रभास, श्रद्धा कपूर, और साहो की पूरी टीम के लिए कामना करता हूं कि आज रिलीज हो रही ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो."

इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने बीते गुरुवार एक तस्वीर शेयर की और साहो को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने लिखा- साहो कल रिलीज हो रही है. प्रभास और श्रद्धा कपूर को ऑल द बेस्ट. मैं आप दोनों से प्यार करती हूं.

बता दें कि इसी के साथ जैकलीन ने बैड बॉय सॉन्ग का एक मेकिंग वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

साउथ सुपरस्टार विजय देवराकोंडा ने साहो को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- यूवी क्रिएशन्स के साथ मैंने व्यक्तिगत रूप से प्यार, तनाव और निरंतर प्रयासों, को महसूस किया है. बड़ी टीम के साथ काम करने में एफर्ट्स भी बड़ा लगता है. ऐसा मैंने 'टैक्सीवाला' के समय में किया था. मैं बड़े पर्दे पर ये फिल्म देखने के लिए बेताब हूं. प्रभास और बाकी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार.

फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिएक्शन भी मिल रहा है. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. कई इसे अभी तक की श्रेष्ठ इंडियन फिल्म बता रहे हैं.

फिल्म की बात करें तो इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर भी हैं. फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....