साहो : थियेटर के बैनर में उतरा करंट, बाहुबली प्रभास के फैन की मौत

बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर जनता में जबरदस्त क्रेज है.

साहो : थियेटर के बैनर में उतरा करंट, बाहुबली प्रभास के फैन की मौत

नई दिल्ली. बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो को लेकर जनता में जबरदस्त क्रेज है. खासकर साउथ में. शुक्रवार, 30 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म साहो की तैयारी में हर गली-मोहल्ले को फिल्म के बैनर और पोस्टर्स से सजाया जा रहा है.

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के फैन की मौत करंट लगने की वजह से हुई है. तेलंगाना स्थ‍ित महबूबनगर का रहने वाला प्रभास का फैन लोकल थियेटर पर साहो के बैनर और पोस्टर्स लगा रहा था. इस बीच थिएटर बिल्ड‍िंग से बोर्ड पर बैनर लगाने के दौरान एक इलेक्ट्र‍िक वायर के संपर्क में आने और करंट लगने की वजह से बिल्ड‍िंग से नीचे गिरने की वजह से प्रशंसक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, मगर रास्ते में ही प्रशंसक की मौत हो गई.मौत की खबर सुनते ही थियेटर के अधिकारियों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी.

फिलहाल प्रभास अपने फैन की मौत से अंजान हैं. प्रभास को लेकर फैंस में जबरदस्त जुनून देखने को मिल रहा है. कुछ फैंस ने प्रभास के होमटाउन हैदराबाद में उनकी 200 फीट ऊंची बैनर तक खड़ी कर दी है.
फिल्म की बात करें तो सुजीत के निर्देशन में बनें इस एक्शन ड्रामा साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म को वामसी कृष्ण रेड्डी, प्रमोद उप्पलपति और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के ट्रेलर में दिखे एक्शन और स्टंट्स ने पहले ही दर्शकों को एक्साइटमेंट से भर दिया है.

अब शुक्रवार को फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है यह देखना दिलचस्प होगा. फिल्म को 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. फिल्म को देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स मिली हैं.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....