लॉन्च से पहले Poco X2 की कीमत और स्पेसिकिशन्स लीक, तस्वीरआई सामने

Poco X2 को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है. फिलहाल लॉन्च से पहले ही हम जानते हैं कि Poco X2 को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही ये कंपनी ने ये भी पुष्टि कर दी है कि ये स्मार्टफोन 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा.

लॉन्च से पहले Poco X2 की कीमत और स्पेसिकिशन्स लीक, तस्वीरआई सामने

Poco X2 को भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है. फिलहाल लॉन्च से पहले ही हम जानते हैं कि Poco X2 को लॉन्च के बाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही ये कंपनी ने ये भी पुष्टि कर दी है कि ये स्मार्टफोन 120Hz डिस्प्ले के साथ आएगा. फ्लिपकार्ट पर कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. अब एक नई रिपोर्ट से इस स्मार्टफोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स और कीमत सामने आ गई है.

जब 2018 में Poco F1 को लॉन्च किया गया था. तब ये स्मार्टफोन कम कीमत में फ्लैगशिप प्रोसेसर देने के लिए काफी मशहूर हुआ था. अब चूंकि इसका अपग्रेड आने जा रहा है, हमें इस बार भी फोन से काफी बेहतरीन होने की उम्मीद है. फिलहाल हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में एक टिप्स्टर के हवाले से दावा किया है कि Poco X2 को भारत में 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा. ये कीमत 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की होगी.

पब्लिकेशन ने Poco X2 की तस्वीर भी साझा की है. तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है कि ये भारतीय बाजार के लिए Redmi K30 का रिब्रांडेड वर्जन होगा. शाओमी ने  पिछले महीने चीन में 4G के साथ Redmi K30 और 5G के साथ Redmi K30 Pro को लॉन्च किया था. लीक्ड इमेज में डिवाइस को ब्लू कलर में देखा जा सकता है. वहीं ट्विटर पर गोल्ड फिनिशिंग में भी डिवाइस को देखा गया था. हालांकि पोको ने आधिकारिक तौर पर इस तस्वीर को गलत बताया था.

बहरहाल रिपोर्ट में इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच 120Hz रिएलिटी फ्लो डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही यहां कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का भी प्रोटेक्शन मिलेगा. इसके अलावा इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इसका प्राइमरी कैमरा  64MP का होगा. इसके अलावा यहां 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 5MP मैक्रो कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए यहां डुअल होल-पंच डिस्प्ले में 20MP और 2MP के कैमरे फ्रंट में होंगे.रिपोर्ट में आगे ये भी बताया गया है कि इस Poco X2 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा. साथ ही यहां 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मौजूद होगा. इसकी बैटरी  4,500mAh की होगी और यहां 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. हालांकि  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कैपेसिटी पर भरोसा नहीं किया जा सकता क्योंकि खुद कंपनी ने कंफर्म किया है कि इसमें 27W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही यहां लीक्ड इमेज में बेस में स्पीकर ग्रिल, USB टाइस सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक को भी देखा जा सकता है. बहरहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन में वास्तव में क्या कुछ मिलेगा ये आधिकारिक लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ पाएगा.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....