हिसार न्यायालय ने दिया फैसला, संत रामपाल हत्या का दोषी करार

इस सुरक्षा घेरे में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूर्ण रूप से पाबंदी होगी। वहीं शहर में कई जगहों पर रूट डायवर्जन रहेगा।

हिसार न्यायालय ने दिया फैसला, संत रामपाल हत्या का दोषी करार

हिसार। बहुप्रतीक्षित फैसला गुरुवार को आ गया है। इसमें संत रामपाल को हत्या के दोनों मामले में न्यायालय ने दोषी करार दे दिया है। सेंट्रल जेल में ही कोर्ट बनाया गया और अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश डी. आर. चालिया ने मामले की सुनवाई की। मामला 2014 का है जब रामपाल के आश्रम में भडक़ी हिंसा में 7 लोगों की मृत्यु हो गई थी। इसमें 5 महिलाएं और 1 बच्चा भी शामिल था। फैसले के बाद रामपाल के समर्थकों द्वारा उपद्रव होने की आशंका के चलते जेल के ही अंदर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से रामपाल की पेशी हुई।

इस फैसले के मद्देनजर पूरे हिसार में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। बुधवार को ही जिले में धारा-144 लगा दी गई। साथ ही यहां की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं। आपको दें कि बरवाला के सतलोक आश्रम प्रकरण में प्रशासन ने फैसले के बाद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। किसी भी तरह की आशंका को देखते हुए सुनवाई के दौरान कोर्ट से तीन किमी का सुरक्षा घेरा बनाया गया है।

इस सुरक्षा घेरे में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूर्ण रूप से पाबंदी होगी। वहीं शहर में कई जगहों पर रूट डायवर्जन रहेगा। कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने और रामपाल के समर्थकों की भीड़ का हिसार शहर में प्रवेश रोकने के लिए 48 पुलिस नाके लगाए गए हैं। हिसार आने वाले ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....