सौभाग्य योजना के तहत 31 दिसम्बर तक प्रत्येक घर हो रोशन : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में सौभाग्य योजना के तहत 31 दिसम्बर तक प्रत्येक घर में विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

सौभाग्य योजना के तहत 31 दिसम्बर तक प्रत्येक घर हो रोशन : योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में सौभाग्य योजना के तहत 31 दिसम्बर तक प्रत्येक घर में विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि युद्धस्तर पर मजरों के विद्युतीकरण और विद्युत संयोजन उपलब्ध कराने का कार्य किया जाए। 

सीएम योगी ने जिलाधिकारियों को प्रत्येक सप्ताह इस कार्य की समीक्षा किए जाने के निर्देश देते हुए कहा कि इसकी प्रगति से शासन को अवगत कराया जाए। उन्होंने ऊर्जा मंत्री और प्रमुख सचिव ऊर्जा को इस कार्य की पाक्षिक स्तर पर समीक्षा किए जाने की बात कही। उन्होंने विद्युत कार्यों में गुणवत्ता के साथ-साथ विद्युत चोरी और लाइन लाॅसेज को कम करने के भी निर्देश दिए।

सीएम शुक्रवार देर शाम सौभाग्य योजना की प्रगति के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिलाधिकारियों और पावर काॅरपोरेशन के अधिकारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विद्युत संयोजन देने के मामले में खराब प्रगति वाले 15 जिलों लखीमपुर-खीरी, इलाहाबाद, गोंडा, हरदोई, बहराइच, जौनपुर, सीतापुर, महराजगंज, फतेहपुर, फैजाबाद, बाराबंकी, शाहजहांपुर, प्रतापगढ़, उन्नाव और आजमगढ़ के जिलाधिकारियों से कहा कि अभियान चलाकर विद्युत संयोजन और विद्युतीकरण के लक्ष्य को पूर्ण किया जाए।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....