जब डॉक्टर से बोले अखिलेश- तुम सरकार के आदमी हो, यहां से भाग जाओ?

उत्तर प्रदेश के कन्नौज (kannauj) में 11 जनवरी को डबल डेकर स्लीपर बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में पीड़ितों से मुलाकात करने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कन्नौज पहुंचे.

जब डॉक्टर से बोले अखिलेश- तुम सरकार के आदमी हो, यहां से भाग जाओ?

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (kannauj) में 11 जनवरी को डबल डेकर स्लीपर बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में पीड़ितों से मुलाकात करने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कन्नौज पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अस्तपाल में पीड़ित के पास खड़े डॉक्टर को वहां से यह कहकर भगा दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से. दरअसल, इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, 'तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं सरकार क्या होती है. इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए.अखिलेश यादव ने आगे कहा, 'तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो.' इसके बाद सपा मुखिया ने मौके पर खड़े डॉक्‍टर को बाहर भगाते हुए कहा कि एक दम दूर हो जाओ यहां से...बाहर भाग जाओ यहां से.

कन्नौज हादसे पर सियासत भी तेज हो गई है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज जनपद में बस जलने और यात्रियों की मौत पर शोक जताते हुए कहा है कि इस घटना के लिए सरकार दोषी है. उन्‍होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार ने मानक से अधिक लम्बी बस को परमिट कैसे दे दिया? इसके अलावा कन्नौज में बनने वाले फायर स्टेशन के काम को रोक दिया. उन्होंने सरकार से मांग की कन्नौज की घटना में मृत व्यक्तियों को 10-10 लाख का मुआवजा दिया जाए.


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....