दीपिका पादुकोण के उम्दा अभिनय से सजी छपाक फिल्म

डायरेक्टर मेघना गुलजार किसी भी बड़ी से बड़ी कहानी को आराम और सलीके से जनता के सामने पेश करना जानती है।

दीपिका पादुकोण के उम्दा अभिनय से सजी छपाक फिल्म

डायरेक्टर मेघना गुलजार अपनी फिल्म छपाक में एसिड अटैक के बाद लड़की के जीवन के दर्द को बयां करती है। एसिड अटैक पीड़ित लड़की का अभिनय दीपिका पादुकोण ने किया है। उनका यह अभिनय देखने लायक है।

छपाक फिल्म की कहानी
फिल्म छपाक की कहानी दिल दहलाती है। ये कहानी है मालती अग्रवाल (दीपिका पादुकोण) की, जिसपर एसिड अटैक चेहरा जल जाता है। लोगों का शक उसके बॉयफ्रेंड राजेश (अंकित बिष्ट) पर जाता है, लेकिन मालती का गुनहगार राजेश नहीं बल्कि उसी का जानकार बब्बू उर्फ बशीर खान और उसकी रिश्तेदार परवीन शेख होते हैं। 19 साल की मालती की सहायता के लिए उसके पिता की मालकिन शिराज सामने आते हैं। उसे न्याय दिलाने के लिए मेहनत करती है। वहीं मालती की मुलाकात होती है अमोल से, जो अपनी पत्रकार की नौकरी छोड़कर एसिड अटैक सर्वाइवर्स के इलाज के लिए NGO चला रहा है। मालती और अमोल साथ काम-काम करते हैं

किसका है दमदार अभिनय
दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय किया है। मालती के किरदार में आपको दर्द, खुशी, हिम्मत सबकुछ देखने को मिलेगा। आपको अहसास होगा कि एसिड अटैक के बाद महिला का दर्द उजागर होता है। विक्रांत मैसी ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है। विक्रांत ने एक बार फिर से साबित किया है कि उन्हें इंडस्ट्री में और ज्यादा अच्छा काम मिलना दर्शकों के लिए जरूरी है। विक्रांत और दीपिका के अलावा फिल्म के बाकी एक्टर्स अंकित बिष्ट, मधुरजीत सरघी संग देवस दीक्षित और अन्य सपोर्टिंग एक्टर्स ने बढ़िया काम किया है।

कैसा है निर्देशन

डायरेक्टर मेघना गुलजार किसी भी बड़ी से बड़ी कहानी को आराम और सलीके से जनता के सामने पेश करना जानती है। छपाक जैसी दर्दनाक कहानी को बहुत खूबसूरती से बड़े पर्दे पर उतारा है।  ये फिल्म आपको बहुत सारी चीजें महसूस करवाती है, जिसमें डर सबसे बड़ा है। इसी के साथ ये आपकी आंखें खोलने का काम भी करती है कि कैसे एसिड अटैक जैसा घिनौना अपराध आज भी हो रहा है और कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद हो रही है।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....