अब ड्राइवर की लापरवाही से लखीमपुर में दर्जनों की मौत 

खड़े ट्रक से टकराई मैजिक, 13 मरे

अब ड्राइवर की लापरवाही से लखीमपुर में दर्जनों की मौत 

लखीमपुर। कुशीनगर में हुए दर्दनाक हादसे को लोग अभी भूले नहीं थे कि लखीमपुर में ड्राइवर की लापरवाही से एक बार फिर दर्ज़न भर लोगों की जान चली गई है। लखीमपुर- सीतापुर नेशनल हाई वे पर शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया जिसमें 13 की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर उचौलिया के पास खड़े ट्रक में पीछे से सवारी भरकर सीतापुर जा रही टाटा मैजिक घुस गई। मैजिक में 17 लोग सवार थे जिसमें से 13 की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह के वक्त मैजिक सवारियां लेकर शाहजहांपुर से सीतापुर जा रही थी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसपी ,सीओ व एसओ पसगवां सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत व बचाव कार्य शुरूकर दिया है। अभी मरने वालों में से एक की ही शिनाख्त हो सकी है। 

एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच हैं। इस हादसे में टाटा मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टाटा मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास 'पापा जी के ढाबा' के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई। बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला। मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को इस हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार के निर्देश देते हुए सभी प्रभावितों को राहत एवं हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....