प्रतापगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को प्रतापगढ़ आ रहे हैं।

प्रतापगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को प्रतापगढ़ आ रहे हैं। मुख्यमंत्री सुबह 11:30 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उतरने के बाद विकास भवन में जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद सीएम लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में जनप्रतिनिधियों व पार्टी कार्यकर्त्ताओं से मुखातिब होंगे।

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी सुबह 11:30 बजे पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर उतरने के बाद विकास भवन में जिले के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। शाम 6:30 बजे से पट्टी तहसील के मधुपुर गांव में एक स्कूल में चौपाल लगाएंगे। शाम साढ़े 8:30 बजे उसी कंधई मधुपुर गांव के दयाराम सरोज के घर भोजन करेंगे। रात को दलित के घर खाना खाकर पंचायत भवन में रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं 24 अप्रैल की सुबह 'स्कूल चलो रैली अभियान' का शुभ आरम्भ करेंगे। उसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि सीएम की निगरानी 615 कांस्टेबल, 131 सब इंस्पेक्टर, 18 सीओ, 9 अपर पुलिस अधीक्षक और 5 कंपनी पीएसी करेंगे। डीएम शम्भु कुमार और एसपी संतोष कुमार सिंह समेत जिले के अफसर कंधई मधुपुर गांव में मौजूद हैं और लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। 


Registration Login
Sign in with social account
or
Lost your Password?
Registration Login
Sign in with social account
or
A password will be send on your post
Registration Login
Registration
Please Wait While Processing .....
Please Wait While Processing .....