खेल

लोकमत हिंदी

फीफा वर्ल्ड कप का शुभारंभ आज

Jun 14, 2018

फुटबॉल लवर इस मैच को भारतीय समय अनुसार रात 8 बजकर 30 मिनट पर देख सकेंगे। मॉस्को में होने वाले इस मैच से करीब आधा घंटे पहले उद्घाटन समारोह होगा। 

लोकमत हिंदी

एशिया कप : भारत जीता, पाकिस्तान को हार का मजा चखा 7वीं बार फाइनल में

Jun 09, 2018

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने अपने अनुशासित प्रदर्शन के दम पर उसे 20 ओवरों में सात विकेट पर 72 रनों पर सीमित कर दिया। 

लोकमत हिंदी

रोनाल्डो ने बुल फाइटर को बनाया बॉडीगार्ड, मिल रहीं धमकियां

Jun 04, 2018

आईएसआईएस सहित कई आतंकवादी संगठनों की धमकियों के बाद पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रूस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के लिए एक खास आदमी को अपने बॉडीगार्ड के रूप में चुना है।

लोकमत हिंदी

शाहिद अफरीदी के साथ मेरे संबंध थे, अर्शी खान ने ट्वीट पर 3 साल बाद दी सफाई

Jun 04, 2018

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल अर्शी खानने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए अपने विवादास्पद ट्वीट को लेकर सफाई दी है.

लोकमत हिंदी

रबाडा का द.अफ्रीका के 9 पुरुष क्रिकेट अवॉर्ड में से 6 पर कब्जा

Jun 03, 2018

दुनिया के नंबर एक तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के कगिसो रबाडा ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के सालाना अवॉर्ड समारोह में पुरुषों को मिलने वाले 9 में से 6 अवॉर्ड अपने नाम कर लिए।

लोकमत हिंदी

राशिद हमारा हीरो, हम उसे किसी देश को नहीं देंगे : अफगानी राष्ट्रपति

May 26, 2018

अफगानी राष्ट्रपति ने कहा है कि हमें राशिद पर गर्व है और भारत ने जो हमारे प्लेयर्स के लिए किया उसके लिए हम उनके आभारी हैं।

लोकमत हिंदी

आईपीएल ग्रैंड फिनाले में लगेगा बॉलीवुड का तडक़ा, 'संजु' बाबा करेंगे होस्ट

May 26, 2018

माहौल को और मजेदार बनाने के लिए टीवी चैनल स्टार प्लस पर एक स्पेशल शो टेलीकास्ट किया जाएगा। 2 घंटे के इस स्पेशल शो का नाम है पार्टी तो बनती है। 

लोकमत हिंदी

IPL-11: धवन ने हैदराबाद की धीमी शुरुआत के बाद खेली तूफानी पारी

May 13, 2018

शिखर धवन (79) और केन विलियमसन (51) की शतकीय साझेदारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 180 रनों का लक्ष्य दिया है।

लोकमत हिंदी

IPL-11 : प्लेऑफ और फाइनल मुकाबलों के समय में हु्आ यह बदलाव

May 10, 2018

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी। शुक्ला ने बताया कि प्ले ऑफ और फाइनल के मुकाबले रात 8 की जगह शाम 7 बजे से खेले जाएंगे।